आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से मशहूर अभिनेता ओमपुरी का हुआ निधन…

pm-1476694763बॉलीबुड के जाने माने और मशहूर अभिनेता ओम पुरी जी का आज सुबह निधन हो गया। ओम पुरी जी 66 साल के थे उनको आज सुबह दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई। ओम जी की मौत से सभी बॉलीबुड कलाकारो को बहुत दुख हुआ है। वही ओम पुरी जी के सभी फेस को भी बहुत बड़ा धक्का लगा है।

ओमपुरी जी ने अपने करियर में 300 से ज्यादा फिल्मो में काम कर चुके है। और उन्हे हर एक अभिनय में निपुण माना जाता है क्योकि वो हर करेक्टर को बहुत ही सटीक सरीके से करते थे जो लोगो को बिल्कुल रियल लगता था। ओम पुरी जी ने हॉलीबुड फिल्मो में भी काम कर चुके है। साथ ही वो पद्मश्री पुरस्कार के लिए नवाजे जा चुके है। ओम पुरी जी पद्मश्री पुरस्कार की श्रेणी में भारत के चौथे कलाकर है जिनको यह उपल्धी से सम्मानित किया गया है।

ओम पुरी की मृत्यु खबर सुनते ही मोजी जी ने भी अपना दुख ट्वीटर के जरिए जाहिर किया है। ओम जी अभिनय के क्षेत्र में काफी समय सक्रिय थे, साथ ही वो थिएटर के लिए दुनिया भर में मशहूर है। उनका जन्म 8 अक्टूबर 1950 में अंबाला में हुआ था। ओम पुरी जी ने अपने करियर की शुरूवात मराठी नाटक से शुरू की थी। 1980 की आक्रोश फिल्म ओम जी सिनेमा घर की सबसे हिट फिल्म थी।

अगली स्लाइड पर जाने के लिए next बटन पर क्लिक करें

loading...