चारों तरफ से घिर गया पाकिस्तान, ईरान ने भी कर दिया हमला..

650

iranवो कहते हैं ना जब दिन खराब रहे तो ऊंट की सवारी में भी कुत्ते काट जाते है. ठीक वैसा ही हो रहा है अभी, पाकिस्तान के साथ. जहाँ एक तरफ भारत ने पाकिस्तानी सीमा पार कर उनके कुछ आतंकवादियों को मौत के घात उतार दिया, तो उधर दुसरे तरफ बॉर्डर के दुसरे तरफ से ईरान की सेना ने उसपर मोटार्र दाग दिए.

बुलिचिस्तान के पंजोर जिले में ये मोटार्र दागे गए हैं. बुलिचिसतन के अधिकारीयों ने ये उनपर हुआ अचानक हमला कहा है.तो इस तरह से पाकिस्तान के लिए अब बहुत बुरी हालत बन चुकी है, अब पाकिस्तान दोहरी मार झेल रहा है. हालाँकि इनमे कोई जान माल की छति नहीं हुई है. पाकिस्तानी अधिकारीयों के अनुसार, दो मोटार्र फ्रंटियर चेकपोस्ट पर आकर गिरे, और तीसरा मोटार्र किली करीम डैड इलाके में गिरा था. लोगों में काफी दहशत भी फ़ैल गयी थी. बाद में बलूचिस्तान की सेना ने इसपर काबू पा लिया.

बताते चले कि पाकिस्तान और ईरान में भी हालत बिल्कुल भारत और पाकिस्तान जैसे हैं. ईरान भी बार बार, पाकिस्तान से आतंकियों पर लगाम लगाने की बात कहता रहता है. इरानियों का दावा भी है की बॉर्डर के पास वाले इलाके में पाकिस्तान आतंकवादियों को पनाह देता है. दोनों देशों के बिच पहले भी लड़ाइयाँ होती रही है.

अगली स्लाइड पर जाने के लिए next बटन पर क्लिक करें

Loading...