परेश रावल का ये ट्वीट केजरीवाल की खोपड़ी तोड़ गया..

546

Captureराशन कार्ड बनवाने गयी महिला के साथ जो काम संदीप कुमार ने किया वो तो पूरा हिंदुस्तान देख चूका है, महिला ने यूँ तो ये कह ही दिया की महिला राशन कार्ड बनवाने गयी थी, लेकिन असल बात क्या है ये तो वही जाने. खैर बात ये है की दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. संदीप कुमार अब वो ढोल हो गए हैं जिसे जो जब चाहे बजा के चला जाता है.

आये दिन मीडिया में हर किसी से ताने, गाली, और ना जाने क्या क्या सुनने वाले संदीप कुमार को इस बार लताड़ा है बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने. लताड़ा क्या.? कहिये बिलकुल खोपड़ी तोड़ दिया..khopdi-tod-saale-ka2

परेश रावल ने संदीप कुमार को बहुत ही बेईज्ज़त और वाहियात नेता बताया. साथ में ही रावल ने ये भी कहा की ये “आप” पार्टी नहीं, “पाप” पार्टी है. ऐसी पार्टी जो बोटी के बदले राशन देने वाली पार्टी है. परेश रावल ने अपने ट्विट में आप को पाप बताते हुए ये तंज कसे है. रावल ने केजरीवाल और उनकी पूरी पार्टी पर भ्रष्ट और बदनाम होने का आरोप लगाया है.

संदीप को बीते सोमवार को तीस हजारी अदालत में पेश किया गया था, जहां जज पूनम चौधरी ने संदीप को तीन दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया.

अगली स्लाइड पर जाने के लिए next बटन पर क्लिक करें

Loading...
loading...