जंग के नाम पर गीली हो गयी पाकिस्तान की चड्डी, इस्लामाबाद में लोग घर से भी बाहर नहीं निकल रहे.

1709

378095-indian-army08-08-15जम्मू कश्मीर के उरी में जो हमला हुआ, अब वो जंग की रुख लेता दिख रहा है. उरी में पाकिस्तानी आतंकवादीयों ने हमारे 18 सैनिक मार गिराए. मार क्या गिराए, कहिये कायरता से मार गए. हमारे नौजवान सो रहे थे वहां ग्रेनेड फेक दिया. भीषण आग से उनकी मौत हो गयी. हालाँकि इस दौरान चार आतंकवादी भी मार गिराए गए.

जब से हमला हुआ, तब से माहौल गरम है. हर तरफ पकिस्तान की निंदा हो रही है. पूरा भारत जंग की मांग कर रहा है. आधिकारिक तौर पर अभी ऐसा कुछ नहीं कहा गया है लेकिन कुछ तो होगा इसके कयास लगाये जा रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट के जरिये अपना गुस्सा दिखाया और दोषियों को सजा देने की बात कह गए. अधिकारिक तौर पर अभी बस इतना ही हुआ है, लेकिन बस इतने में ही पाकिस्तान की चड्डी गीली हो चुकी है. पाकिस्तान की आवाम और सरकार के हाथ पाँव सूज रहे हैं. उन्हें समझ नहीं आरहा है की क्या किया जाए. शायद जंग की बात से डरे पाकिस्तानी इतना नर्वस हो चुके हैं की कुछ भी कर रहे हैं.

अब बताते हैं, पूरी बात. बात ये है की पाकिस्तान के जाने माने पत्रकार हैं, हामिद मीर. हामिद ने कल रात ही ट्वीट कर के बताया की इस्लामाबाद में आज सुबह से ही पाकिस्तानी लड़ाकू विमान उड़ रहे हैं. बताया जा रहा है, की f16 जैसे विमानों को युद्ध में ही इस्तेमाल किया जाता है, और पाकिस्तान का f 16 उडाना, ये मना जा रहा है की पाकिस्तान जंग की तैयारी कर रहा है.

हामिद ने भारतीय न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए बताया की इस्लामाबाद के सड़कों पर दहशत का माहौल है, सुबह से ही लड़ाकू विमानों की चक्कर ने पुरे इस्लामाबाद को सकते में डाल दिया है. लोग घरों से बहार नहीं निकल रहे और सड़के खाली पड़ी है. हामिद ने ये भी कहा की इन विमानों से खौफनाक आवाजें आरही थी, जिसके कारण वहां के माहौल बिलकुल ही बुरे हैं.

अगली स्लाइड पर जाने के लिए next बटन पर क्लिक करें

Loading...