तो उरी में हुए हमले का बदला विराट कोहली लेगा ?

735

kohli_200916-094045जम्मू कश्मीर के उरी में हमला हुआ, लाखों लोगों की आँखें नाम हो गयी. पकिस्तान के आतंकवादी आये और हमारे 18 सैनिक को मौत के घात उतार गए. देश आक्रोशित है, सबके खून खौल रहे. हर कोई पाकिस्तान से बदला लेना चाह रहा है, हर कोई मोदी जी से पाकिस्तान से पाकिस्तान की भाषा में बात करने को कह रहा है. लेकिन आपको पता है की पाकिस्तान से बदला कौन लेगा? पाकिस्तान से बदला लेगा विराट कोहली. जी हाँ, चौकिये मत पूरी खबर पढ़िए विश्वास हो जाएगा. विराट कोहली बदला लेगा, और ये हम नहीं पूरी सोशल मीडिया कह रही है.
दरअसल बात ये है की, इंडिया में अब न्यूज़ीलैंड टेस्ट मैच खेलने को तैयार है.
टेस्ट की रैंकिंग में पाकिस्तान नंबर 1 है अभी. भारतीय टीम नंबर 2 पर है. अगर कोहली की टीम न्यूज़ीलैंड की टीम को सारे मैच में पछाड़ दे, तो इंडिया नंबर 2 से सीधे नंबर 1 पर आजाएगी. अभी पाकिस्तान से भारत 19 अंक पीछे है. और इसकी भरपाई करने के लिए भारत को अपने सारे मैच जितने होंगे.
अभी रैंकिंग की हालत ये है..
पाकिस्तान 111
इंडिया 110
ऑस्ट्रेलिया 108

अब भारत को नंबर एक पर आप और हम तो लाएंगे नहीं, लाएंगे तो लाएंगी भी कप्तान साहब, कोहली ही. कोहली की बैटिंग भारत का सबसे ताकतवर हथियार है. तो अब सारे सोशल मीडिया वाले जो मोदी से उम्मीद हार चुकें है वो कोहली के भरोसे है. देखिये क्या होता है..
खैर, हमारा तो मानना ये है की खेल अपने जगह है, सैन्य हमला अपनी जगह. दोनो दो अलग चीजें है, हम इनकी बराबरी नहीं ही करें तो बेहतर हो.

अगली स्लाइड पर जाने के लिए next बटन पर क्लिक करें

Loading...
loading...