एक समय मोदी को ललकारता था, अब मोहल्ले के लौंडों से पिट रहा. रेप करता हुआ पकड़ा गया जमा मस्जिद का शाही इमाम. विडिओ देखे..

1458

अधनंगी हालत में अभी जिस इमाम की पिटती हुई विडियो आप देख चुके हो, ये वही इमाम है जो कभी बिजनौर की सड़कों पर लाखों की भीड़ जुटा कर भाषण दिया करता था. ये वही इमाम है जो कभी मोदी को ललकारा करता था, और आज मोहल्ले के लौंडों से पिट रहा है.

पूरी कहानी ये है की इमाम साहब निकले छुपा रुस्तम. छुपा रुस्तम इस मायने से की इमाम साहब लोगों में धर्म प्रचार करते थे, लोगों के भूत झारते थे. इस विडियो में उनका नया धंधा उजागर हुआ है, उनका एक विडियो वायरल हुआ है, विडियो में एक औरत से रेप करते हुए पाए गए हैं. इमाम साहब भूत झारने के बहाने, बीमारी खत्म करने के बहाने आशिकी और हवस मिटाते पाए गए हैं. विडियो में साफ़ दिखता है की मौलाना साहब जिस आपत्तिजनक हालत में हैं उसे भूत झारना तो नहीं ही कहते हैं.rape-imam_1472197055

घटना 19 अगस्त की है, जिस महिला के साथ ये हादसा हुआ है उसके पति के अनुसार 30 साल की उसकी बीवी काफी बीमार रहती थी, लगभग हर जगह इलाज़ करवा के थक जाने के बाद उन्हें किसी ने मौलवी साहब के बारे में बताया की बहुत बड़े भूत-झरुआ हैं. महिला और पति उनसे मदद लेने पहुँच गए. मौलाना अनवारुल हक ने बताया की भूत प्रेत का साया है, इलाहाबाद ले जाके इलाज़ करना होगा, पति पत्नी दोनों तय समय और तारीख पर पहुँच गए.

वहां पत्नी को कमरे में अंदर बुला के मौलाना ने उससे बलात्कार किया, और किसी को बताने पर जान से मारने की, और बदनाम करने की धमकी देने लगा. पत्नी ने पति को कुछ नहीं बताया. लेकिन मौलाना साहब की ठरक एक बार में मिटी नहीं, वो दुबारा 19 अगस्त को समय निकल के अपने एक साथी के साथ पहुँच गए औरत के घर. पति के ना रहने का फायदा उठाते हुए वो फिर से भूत झारने लग गया, उसी समय औरत का पति आ गया और फिर सारा भंडा फोड़ हो गया. पति ने मौहले के कुछ लोगों को बुला कर जम के पिटाई कर दी और साथ ही विडियो भी बना ली.

पुलिस नें मौलाना पर रेप का मुकदमा भी दर्ज कर लिया. पिटाई हुई वो अलग.

एक बात और, मौलाना बहुत जान-पहचान पहुँच वाला है, अगर विडियो न बनी होती तो फिर चाहे कितनों के भूत झार देता, उसे कुछ न होता.

अगली स्लाइड पर जाने के लिए next बटन पर क्लिक करें

Loading...
loading...