कश्मीर: ड्यूटी पे जा रहा था कांस्टेबल, आतंकियों ने कर दिया हमला, मौत.

143

 

Capture2हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से जो हिंसा कश्मीर में चली है, वो थमने का नाम नहीं ले रही. आये दिन दंगे, मार-पिट और खुन-खराबे से कश्मीर सदमे में है. अभी हाल में ही राजनाथ सिंह कश्मीर हो कर आये हैं, ढेर सारी उम्मीद और दिलासा देकर. उनके वहां से निकलते ही, एक और घटना घटी. दुखद घटना.

आज कश्मीर के पुलवामा जिले में अतिकियों ने हमला किया, हमले में एक कांस्टेबल की जान चली गयी. कुछ लोग गंभीर रूप से जख्मी है. कांस्टेबल का नाम खुर्सिद अहमद था, खुर्सिद घर से ड्यूटी पे जाने के लिए निकला था उस दौरान वहां आतंकी हमला हुआ जिसमे खुर्सिद को अपनी जान गवानी पड़ी. हालाँकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है की हमला किस संगठन ने किया है. ये घटना आज ही यानी 27 अगस्त सुबह के 3 बजे के आस पास की है.

आपको बता दें की अभी 2 दिन पहले ही इसी इलाके में, कुछ आतंकियों ने भीड़ में घुस कर 2 ग्रेनेड फेका था, उस दौरान करीब 15 जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.

कश्मीर में बुरहान के मरने के बाद से हालत और बिगड़ते जा रहे हैं, अब तक करीब 80 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं. सेकड़ों घयल हुए हैं, मारे गए लोगों में अधिकतर जवान सेना के हैं.

Capture1

अगली स्लाइड पर जाने के लिए next बटन पर क्लिक करें

Loading...
loading...