नाच गा के रेप करने वाले बाबा को आजकल पैंट में टट्टी हो रही है.

1856

आसाराम तो याद ही होगा.? पूजा पाठ कर के महिलाओं को छेड़ने वाला आसाराम. बेटे के साथ मिल कर औरतों का रेप करने वाला आसाराम. आज कल पैंट में टट्टी कर रहा है, पेशाब भी निकल जाता है. बहुत तकलीफ में हैं साधू जी. लेकिन अदालत है की लताड़ने से बाज नहीं आरही.

pic1
3 साल में 11 बार जमानत की अर्जी दे चुके आसाराम की जमानत की अर्जी एक बार और खारिज कर दी गयी है. बहुत छतपटा रहे हैं. कोर्ट है की मानने को तैयार नहीं. दरअसल मामला ये है की, सुप्रीम कोर्ट गए आसाराम के वकील साहब ने इस बार दलील दी की आसाराम की तबीयत बहुत बिगड़ चुकी है. जेल में रहने लायक नहीं है. उम्र के 75वे पड़ाव में पहुँच चुके आसाराम का अब पेशाब पखाना पे भी अपना जोर नहीं चलता. पैंट में ही हो जाती है. इलाज़ करवाने के लिए केरल ले जाना चाहते हैं, आयुर्वेदिक इलाज़ करवाना है.
लेकिन हर बार की तरह इस बार भी कोर्ट ने अपील ख़ारिज को कर दिया. जस्टिस ऍमबी लोकुर और आर के अग्रवाल ने मांग को साफ तौर पर खारिज करते हुए कहा की जमानत तो नहीं दे सकते, हाँ अगर वो चाहे तो दिल्ली AIMS में इलाज़ करवा सकते हैं. 3 डॉक्टर की टीम होगी, जांच करेगी की माजरा सच है या बस यूँ ही.. खैर, फिलहाल तो मेरी राय यही है की, भैया आसाराम जितना हगना है हग लो, इतने पाप किये हैं सब धुल जाएँगे.

अगली स्लाइड पर जाने के लिए next बटन पर क्लिक करें

जो वर्तमान है, वो अतीत का परिणाम है..