कबाली के हिट होने से, बकरों का क्या लेना देना..?

56

आज तक आपने भगवान की भक्ति में जानवरों की बलि देते देखा होगा, आज हम आपको बताएँगे एक ऐसा माजरा जहाँ इंसान की भक्ति में पड़ गयी जानवरों की बलि.

दक्षिणी लोगों का रजनीकांत प्रेम तो जग जाहिर है, हम सब जानते हैं की लोग उनकी पूजा करते हैं. रजनीकांत के नाम पर कई मंदिर भी है, रजनीकांत की फिल्म के रिलीज़ वाले दिन तो हॉलिडे घोषित कर दिया जाता है. इतना ही नहीं, रजनीकांत लोगों के इस कदर चहेते हैं की लोग महीनो भूखे रह के, रजनीकांत की स्वास्थ की प्राथना करते हैं.

Capture

चलो अब बताते हैं पूरा माजरा, बात ये है की अभी हाल में ही रजनीकांत की फिल्म कबाली रिलीज़ हुई.  22 जुलाई को रिलीज़ इस फिल्म ने हफ्ते भर में बम्पर कमाई करते हुए, 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू लिया, फैन्स खुश भी हुए, लेकिन साथ ही साथ दिमाग में एक अन्धविश्वासी डर भी घेर गया. उनके फैन्स को लगने लगा की कहीं रजनीकांत को इस उम्र में भी इतना अच्छा करने पर लोग नजर न लगा दे. बुरी नज़र से बचाने के लिए और लम्बी उम्र, तरक्की के लिए लोगों ने पूजा पाठ कर के, सौ बकड़ों की बलि दे दी. इतने सालों से शिखर क चरम पर रहे रजनीकांत को इस अधविश्वास की क्या जरूरत.? कुछ पशु रक्षक संस्थान इस बात से नाराज़ है, बेशक रजनीकांत भी होंगे.

अगली स्लाइड पर जाने के लिए next बटन पर क्लिक करें

Loading...
loading...